Friday , April 19 2024

देशद्रोह कानून पर बोले पीएम मोदी, ‘इससे देश के टुकड़े होंगे जैसी बातों को मिलेगा बल’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एबीपी न्यूज़ पर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने बेहद ही बेबाकी से देश के तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखी है. यहां पीएम मोदी ने देशद्रोह कानून कहा कि राष्ट्र के खिलाफ बोलने और राष्ट्र विरोधी कामों में संलिप्त लोगों पर निश्चित रूप से देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए. उनका यह बयान ऐसे समय में बहुत महत्वपूर्ण है जब कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणापत्र में देशद्रोह कानून को खत्म करने की बात कही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देशद्रोह कानून के तहत 6 हजार से अधिक लोगों को जेल में डाल दिया. उन्होंने कहा कि ऐसी काम करने वाली पार्टी आज दुनिया को इस कानून के बारे में उपदेश दे रही है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, “आप चाहते हैं कि देश के टुकड़े होंगे जैसी बातों को बल मिलता रहे? आप ये चाहेंगे कि भारत के तिरंगे झंडे को कोई रौंद दे, भारत के राष्ट्रगान का अपमान करता रहे? बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति कोई जाकर तोड़ दे? इन चीजों को रोकने के लिए आप क्या करेंगे?” प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “जो लोग राष्ट्रदोह की प्रवृत्ति रखते हैं उनपर निश्चित रूप से देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए”

प्रधानमंत्री नरेंद्र का अब तक का सबसे बोल्ड इंटरव्यू एबीपी न्यूज़ पर आज सुबह आठ बजे से लगातार चल रहा है. यहां पीएम मोदी तमाम ऐसे सवालों का जवाब दे रहे हैं जो अब तक उनसे नहीं पूछे गए.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch