Saturday , April 20 2024

सहारनपुर में मोदी का वार- यहां के बोटी-बोटी वाले साहब शहजादे के चहेते

लखनऊ/सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के चुनावी रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सहारनपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया. पीएम ने यहां अपनी रैली में कांग्रेस, समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल पर निशाना साधा. उन्होंने यहां कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान मसूद को भी आड़े हाथों लिया. PM मोदी ने कांग्रेस के इमरान मसूद पर हमला करते हुए कहा कि सहारनपुर में तो बोटी-बोटी करने वाले साहब भी हैं और कांग्रेस के शहजादे के बहुत चहेते हैं. वो बोटी-बोटी करने वाले लोग हैं और हम बेटी-बेटी को सुरक्षा देने वाले लोग हैं.

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करती है, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी भी सबूत मांगने का काम करती है. उन्होंने कहा कि देश कह रहा है कि मोदी को राष्ट्र की रक्षा करनी चाहिए, लेकिन कांग्रेस कह रही है कि वह आतंक का समर्थन करने वालों से बात करेगी.

PM ने कहा कि मोदी से पार पाने के लिए राष्ट्र को दांव पर लगाने में जुट गए हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में कहा कि सहारनपुर में हिंसा को बुआ-बबुआ भुला सकते हैं, लेकिन यूपी की जनता नहीं भुला सकती है. यूपी में हमारी सरकार आने के बाद पलायन का दौर खत्म हो गया है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने ढकोसला पत्र में कहा है कि वह बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को ज़मानत देगी, लेकिन क्या ऐसा होना चाहिए. उन्होंने कहा कि बोटी-बोटी की बात करने वाले चाहते हैं कि मोदी हटाओ और वंशवाद बढ़ाओ.

प्रधानमंत्री ने कहा कि महामिलावटी लोगों के आचरण से पता लगता है कि सत्ता में आने के बाद वो कैसे काम करेंगे. पिछड़ों के हितों की रक्षा कभी नहीं की जाएगी, याद रखिए कांग्रेस हमेशा पिछड़ों की विरोधी रही है.

आपको बता दें कि सहारनपुर से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरोहा में भी जनसभा को संबोधित किया था. 11 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के मतदान में उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch