Friday , March 29 2024

बीजेपी का 39वां स्थापना दिवस आज, PM मोदी ने ट्वीट कर कहा- पार्टी ने देश को ऊपर ले जाने का काम किया

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ता आज अपनी पार्टी का 39वां स्थापना दिवस मना रहे हैं. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को शुभकानाएं दी. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि पार्टी के स्थापना दिवस पर बीजेपी परिवार को बधाई.

पीएम मोदी ने कहा, ”39 साल पहले आज के दिन ही भारतीय जनता पार्टी का गठन हुआ था. पार्टी ने समाज और राष्ट्र को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का काम किया है. हमारे कार्यों के कारण ही बीजेपी आज देश की पसंदीदा पार्टी बन गई है. पार्टी के स्थापना दिवस पर बीजेपी परिवार को बधाई.”

वहीं इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, ”भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर मैं संगठन के उन सभी महापुरुषों को नमन करता हूं जिन्होंने पार्टी के लिए अपना सर्वस्व अर्पण कर आज हमें इस वैभव तक पहुंचाया है.”

 

Chowkidar Amit Shah

@AmitShah

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर मैं संगठन के उन सभी महापुरुषों को नमन करता हूँ जिन्होंने पार्टी के लिए अपना सर्वस्व अर्पण कर आज हमें इस वैभव तक पहुँचाया है।

755 people are talking about this
बता दें कि बीजेपी की स्थापना 6 अप्रैल 1980 को हुई थी. 39 सालों के लंबे सफर के बाद बीजेपी 2014 में अकेले सरकार बनाने में कामयाब हुई. अटल बिहारी वाजपेयी पार्टी के पहले अध्यक्ष बने थे. लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और भैरों सिंह शेखावत का अहम योगदान है.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch