Wednesday , April 24 2024

पति ने सुहागरात में पत्नी के साथ नहीं किया वो काम, फिर पत्नी ने किया कुछ ऐसा जांच में जुटी पुलिस

यूपी के मुरादाबाद में शादी के बाद सुहागरात के समय शारीरिक संबंध नहीं बना पाने पर पति पत्नी के बीच विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। हब आलम यह है कि शादी को 24 घंटे भी नहीं बीते और पति पत्नी का रिश्ता दूटने की कगार पर पहुंच गया है। जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पति ने कहा कि पत्नी किन्नर है। वहीं, पत्नी ने आरोप लगाया कि पति पूरी तरह से अनफिट है।

क्या है मामला

खबरों के मुताबिक भगतपुर स्थित चकबेरखेड़ा के युवती की शादी भोजपुर के वाजिदपुर गांव में दो दिसंबर को हुई थी। सुहागरात को ही पति पत्नी आपस में भिड़ गए। यहां तक कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी। जब परिवार वालों को इस बात कर पता चला ​तो दोनों ने ही एक दूसरे पर संबंध बनाने के लिए अनफिट होने का आरोप लगाया। इसके बाद ससुरालियों ने दुल्हन की जमकर डंडो से पिटाई कर दी। यही नहीं रात में शादी कराने वाले बिचौलिए को बुलाकर ससुरालियों ने विवाहिता को मायके भेज दिया। दोनों पक्षों ने एसएसपी के यहां शिकायत दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, एसपी ने महिला थाने को मामले की जांच सौंप दी है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस में बयान दर्ज कराते हुए दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। दूल्हे ने कहा कि सुहागरात में उसे इस बात की जानकारी हुई कि जिससे उसकी शादी हुई है, वह किन्नर है। इसके साथ वह नहीं रह सकता। वहीं, दुल्हन ने आरोप लगाया है कि दूल्हा किसी भी काबिल नहीं है। उसके साथ मारपीट की गई इसलिए वह ससुराल नहीं जाएगी। वह पति से अलग रहना चाहती है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch