Sunday , May 5 2024

15 साल के बेटे ने किया 5 साल की मासूम से रेप, पिता ने 500 रुपये में निपटाना चाहा मामला

चंडीगढ़। पंजाब के होशियारपुर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़के ने 5 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया. और बाद में आरोपी के पिता ने पीड़ित बच्ची को 500 रुपये देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की. बाद में आरोपी और उसके माता-पिता फरार हो गए. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

मामला होशियारपुर के न्यू फतेहगढ़ मोहल्ले का है. जहां मंगलवार की देर रात 15 वर्षीय किशोर ने 5 साल की बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर उसे अपने घर बुला लिया. फिर उसके साथ बलात्कार किया. बच्ची की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग आरोपी के घर के बाहर जमा हो गए.

अपने घर के बाहर भीड़ इकट्ठा देखकर आरोपी लड़के ने बच्ची को घर के बाहर फेंक दिया और तेज धारदार हथियार दिखाकर वहां से भागने लगा. लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई की. लेकिन इसके बावजूद आरोपी भीड़ के हाथों से छूटकर भागने में कामयाब हो गया.

उधर, पीड़ित बच्ची को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया. मामला तूल पकड़ने लगा तो आरोपी की मां और पिता ने पीड़िता की मां को 500 रूपये देकर मुंह बंद रखने के लिए कहा. यह बात जानकर लोगों का गुस्सा और भड़क गया. इसी बीच आरोपी के माता-पिता भी वहां से फरार हो गए.

पीड़ित बच्ची की मां बिहार की रहने वाली है और होशियारपुर में पति के साथ एक किराए के मकान में रहती है. वारदात की रात उसका पति काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था. बच्ची नर्सरी में पढ़ती है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अब उसकी तलाश की जा रही है. इससे पहले भी आरोपी चोरी के एक मामले में पकड़ा जा चुका है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch