Tuesday , May 21 2024

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2: पोस्टर रिलीज होते ही ट्रोल हुईं तारा सुतारिया, लोगों ने किए ऐसे सवाल

तारा सुतारिया ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए अनन्या पांडे भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. गुरुवार को फिल्म के कुछ नए पोस्टर रिलीज किए, जिसमें पहली बार तारा सुतारिया और अनन्या पांडे का अवतार सामने आया. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के इन नए पोस्टर्स को तारा सुतारिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया.

पोस्टर के कारण ट्रोल हुईं तारा सुतारिया
वहीं, इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते ही तारा ट्रोल हो गईं. पोस्टर में तारा शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, बस इसी पर लोगों ने सवाल करने शुरू कर दिए. लोगों ने कमेंट में लिखा कि भारत में कौन से कॉलेज, स्कूल या यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट ऐसे ड्रेस पहने नजर आते हैं. लोगों ने तारा से सवाल किए कि कृप्या बताएं कि यह किस कॉलेज का ड्रेस है.

खैर, आपको बता दें आज (शुक्रवार) फिल्म का ट्रेलर भी किया जाना है. वहीं, यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. बता दें कि यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल है. इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं जबकि इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch