Monday , April 29 2024

ऐसी महिलाऐं पुरूषों को सेक्स में करती है बेहद संतुष्ट, क्योंकि…

सेक्स हर किसी के जीवन का एक अहम हिस्सा होता है। इसी जरूरत हर किसी को होती है और एक उम्र के बाद सभी को इसकी तलब होती है। लेकिन आपको बता दें, आपसे बड़ी उम्र की महिलाएं ही आपको ज्यादा आकर्षित करती हैं। आप जानते ही हैं औरतों के प्रति एक अजीब सा आकर्षण पुरूष रखते हैं।

यह बात एक शोध से साबित हुई है कि बड़ी उम्र की महिलाओं के प्रति लोगों में अधिक आकर्षण होता है। ये एक शोध में ही पाया गया है जिसके बारे में आपको भी जानकारी दे दें। तो जानिए पुरुष बड़ी उम्र की महिलाओं को क्यों पसंद करते हैं।

बड़ी उम्र की महिलाऐं मानसिक और शारीरिक तौर पर अधिक संतुष्टि देती हैं। जिससे पुरूष उनके प्रति और अधिक आकर्षित होती हैं। जब इसके पीछे का कारण ज्ञात हुआ तो यह पाया गया कि अधिक उम्र की महिलाऐं अधिक जिम्मेदार होती हैं। ये पुरूषों के मानसिक और शारीरिक संतुलन को अधिक अच्छे से प्रबंधित करती हैं।

यौन संबंधों के दौरान इन महिलाओं के साथ पुरूषों का तालमेल भी काफी अच्छा होता है। जिससे पुरूषों को अपने से अधिक उम्र की महिलाऐं अच्छी लगती हैं। इसका तीसरा कारण है कि करीब 40 से 50 वर्ष की आयु की महिलाऐं पुरूषों को अधिक अच्छी तरह से संतुष्ट कर सकती हैं।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch