Friday , May 3 2024

मिजोरम के पूर्व राज्‍यपाल का बयान, मोदी नहीं कर पाएंगे 42 जवानों की चिता की राख से राजतिलक

लोकसभा चुनावों के बीच जारी बयानबाजी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक और आपत्तिजनक बयान आया है। यह बयान मिजोरम के पूर्व राज्‍यपाल अजीज कुरैशी ने दिया है। अजीज ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने सोची समझी साजिश के तह‍त जवानों पर यह हमला करवाया। अजीज यहीं पर नहीं रुके, और कहा कि अगर मोदी चाहते हैं कि पुलवामा में शहीद 42 जवानों की चिताओं की राख से अपना राज तिलक कर लें, तो जनता उन्‍हें ऐसा करने नहीं देगी।

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए गए बयान में अजीज कुरैशी ने कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर में आपकी फौज, आपकी सरकार है, फिर हाइवे पर आतंकवादी कैसे घुस गए। उन्‍होंने कहा कि आपने (मोदी ने) प्‍लान करके यह सब करवाया है। जनता यह सब समझती है। इसके बाद उन्‍होंने कहा कि यदि मोदी चाहें कि 42 जवानों की हत्‍या कर जवानों की चिता की राख से अपना राज तिलक करवा लें, लेकिन जनता ऐसा होने नहीं देगी। यदि वे चाहें कि जवानों के खून से राज तिलक कर लें, लेकिन जनता ऐसा नहीं करने देगी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch