Friday , March 29 2024

BJP प्रवक्ता GVL नरसिम्हा राव पर फेंका जूता, साध्वी प्रज्ञा पर कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस

नई दिल्ली। बीजेपी पार्टी दफ्तर में पार्टी प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंका गया है. भोपाल सीट से साध्वी प्रज्ञा सिंह को प्रत्याशी बनाए जाने पर जीवीएल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. तभी हॉल में मौजूद एक शख्स शक्ति भार्गव ने जूता फेंका. वहां पर मौजूद लोगों ने शक्ति भार्गव को पकड़ लिया है. जूता फेंकने पर जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि मैं कांग्रेस प्रभावित इस शख्स के इस कदम की निंदा करता हूं.

बताया जा रहा कि जूता फेंकने वाला शख्स शक्ति भार्गव कानपुर का रहने वाला है. वह हॉल में सबसे आगे बैठा था. जैसे ही जीवीएल नरसिम्हा राव प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. तभी शख्स ने जीवीएल पर जूता फेंक दिया. हालांकि, जीवीएल बाल-बाल बच गए. मौके पर मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़ लिया. उसे पुलिस को सौंपा गया है.

shakti-bhargav_041819015224.jpgपुलिस को शख्स के पास से मिला ये विजिटिंग कार्ड

आरोपी शख्स के पास मिले विजिटिंग कार्ड में उसका नाम शक्ति भार्गव लिखा है. आईपी एस्टेट पुलिस स्टेशन पर जूता फेंकने वाले शख्स से पुलिस पूछताछ कर रही है.आईपी एस्टेट थाने के पुलिस अधिकारी बीजेपी मुख्यालय के लिए रवाना हो गए है.

gvl-show_041819015647.jpgजूता फेंकने वाले शख्स को तुरंत पकड़ लिया गया

सोशल मीडिया पर मौजूद शक्ति भार्गव के पोस्ट के मुताबिक, वे व्हिसिलब्लोअर है. अपने पोस्ट में वह कई बार मोदी सरकार को घेर चुका है. उसने एक पोस्ट में लिखा, ‘पिछले 3 वर्षों में PSU के 14 कर्मचारियों ने आत्महत्या किया.’ 2014 में NaMo ने कहा था – ना खाऊंगा ना खाने दूंगा, 2019 में NaMo- सरकार के भीतर भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई आवाज नहीं.’

कौन है शक्ति भार्गव

शक्ति भार्गव कानपुर का रहने वाला है. वहीं इसके परिवार का भार्गव हॉस्पिटल है, लेकिन पिछले कुछ सालों से परिवार में झगड़ा चल रहा है. 2 साल से मां से अलग रह रहा है. उन्होंने शक्ति को बेदखल कर रखा है. इसे कुछ प्लॉट का मामला है, जिसे लेकर परेशान चल रहा था. कोर्ट में केस है. मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch