Friday , March 29 2024

IPL 2019: मुंबई के मेंटॉर सचिन तेंदुलकर ने दिल्ली के इस उभरते खिलाड़ी को दिया डिनर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अब होने वाले मुकाबले निर्णायक साबित होने वाले होते जा रहे हैं. गुरुवार को दिल्ली और मुंबई के बीच होने वाला मुकाबला भी एक अहम मुकाबला होना है जो कि प्लेऑफ में पहंचने के लिए खास भूमिका निभा सकता है. दिल्ली के लिए जहां पृथ्वी शॉ सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे, वहीं उनके आइडल सचिन तेंदुलकर उनकी विरोधी टीम मुंबई के लिए मेंटॉर की भूमिका निभाते दिखेंगे. मैच के लिए जाने से पहले सचिन ने अपने फैन पृथ्वी शॉ को डिनर के लिए बुलाया.

पृथ्वी के लिए यह किसी सपने के पूरा होने से कम नहीं था कि वे सचिन के साथ बैठकर खाना खाएं. इस मौके तस्वीर को भी शॉ ने सोशल मीडिया पर शेयर करने में देर नहीं लगाई. उल्लेखनीय है कि पृथ्वी तो सचिन के फैन हैं ही, सचिन भी पृथ्वी को पसंद करते हैं. इसके अलावा शुरू से ही लोग पृथ्वी में सचिन की झलक देखते हैं.  सचिन भी पृथ्वी को गाइड करने का मौका नहीं चूकते और उनकी बल्लेबाजी को पसंद भी करते हैं.

शॉ ने सचिन के साथ इस डिनर के मौके की तस्वीर को शेयर करते हुए कहा, “शानदार डिनर के लिए थैंक यू सचिन सर. आपसे मिल कर हमेशा खुशी होती है.” तस्वीर में पृथ्वी के चेहरे पर खुशी अलग ही नजर आ रही है वहीं सचिन भी बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं.

Prithvi Shaw

@PrithviShaw

Thank you SACHIN SIR for the lovely dinner ♥️ It’s always a pleasure meeting you SIR ? @sachin_rt Sir

1,039 people are talking about this

मुंबई के रहने वाले  हैं दोनों ही खिलाड़ी 
पृथ्वी शॉ भी सचिन की तरह मुंबई के खिलाड़ी हैं और सचिन की तरह ही स्कूल के दिनों से ही वे अपनी बल्लेबाजी के लिए चर्चा में हैं. पिछले साल ही वेस्टइंडीज के भारत दौरे में अपने टेस्ट करियर शुरु करने वाले पृथ्वी ने पहली ही टेस्ट पारी में शतक जड़ दिया था. उस समय बहुत से दिग्गजों को शॉ में सचिन की झलक दिखाई दी थी. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले प्रैक्टिस मैच में उन्हें पैर में चोट लग गई थी जिसके कारण वे टेस्ट सीरीज से ही बाहर हो गए थे.

 

Prithvi Shaw

शॉ जिता चुके है भारत को अंडर 19 वर्ल्डकप
शॉ की कप्तानी में ही 2018 की शुरुआत में भारत ने अंडर 19 वर्ल्ड कप जीता था. इसके बाद शॉ सहित उनकी टीम के कई खिलाड़ियों को आईपीएल में ऊंची बोली मिली थी. शॉ ने पिछले सीजन में कुछ बढ़िया पारियां खेली थीं, वहीं इस सीजन में भी वे एक बार शतक से चूक गए थे. गुरुवार को मुंबई के खिलाफ होने वाले मैच से शॉ को बहुत उम्मीदें हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch