Wednesday , April 24 2024

लडकियों द्वारा किये गए इस एक काम की वजह से उनके प्राइवेट पार्ट्स हो जाते है काले, भूल से भी ना करें..

अपने प्राइवेट पार्ट की साफ सफाई रखना बहुत जरुरी है। शरीर के बाकी अंगों की तुलना में मनुष्यों के गुप्तांगों का रंग थोड़ा गहरा होता है। प्राइवेट पार्ट्स के आसपास के हिस्से जैसे इनर थाई और बट्स का रंग भी गहरे शेड का होता है। लेकिन अगर आप अपने प्राइवेट पार्ट्स के लिए कोई क्रीम या कोई परफ्यूम यूज़ करते हैं तो ये आपके लिए घातक भी हो सकते हैं।
हेयर रिमूवल क्रीम से होते है ये नुकसान:
नहाते समय लोग प्राइवेट पार्ट्स पर बहुत खुशबूदार या हार्श शैम्पू का इस्तेमाल करते हैं। यदि महिलाओं को अपने प्राइवेट पार्ट्स को काले होने से बचाना है तो वह pH बैलेंस रखने वाले प्रोडक्ट का इस्तेमाल कर सकती हैं।
प्राइवेट पार्ट्स के काले होने की एक वजह हेयर रिमोविंग क्रीम भी रहती है। इसीलिए कहा गया है कि प्राइवेट पार्ट्स के अनचाहे बालों को हटाने के लिए कभी भी हेयर रिमोविंग क्रीम का इस्तेमाल न करें।
नहाने के बाद प्राइवेट पार्ट्स को अच्छी तरह पोंछ ले ताकि ज़रा भी नमी बाकी न रहे, उसके बाद ही अपने अंडरगारमेंट्स पहनें। प्राइवेट पार्ट्स में नमी भी स्किन के काले होने का कारण बनती है।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch