Monday , July 15 2024

VIDEO: विदेशी सरजमीं पर मुंबई के इस लड़के ने जीता लोगों का दिल, जजों ने खड़े होकर कहा- AMAZING

वर्ल्ड टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘ब्रिटेन्स गॉट टैलेंट’ में पार्टिसिपेट करना ही बहुत बड़ी बात मानी जाती है. ऐसा ही एक करिश्मा कर दिखाया है इंडिया के मुंबई से 13 साल के अक्षत सिंह ने. उन्होंने न सिर्फ ‘ब्रिटेन्स गॉट टैलेंट’ में पार्टिसिपेट किया, बल्कि उन्होंने गोल्डन बजर भी हासिल किया. अक्षत ने ऐसा कर पूरे भारत का नाम रोशन किया है. अक्षय ने शो में अपने डांस से न सिर्फ वहां मौजूद दर्शकों को, बल्कि शो के चारों जजों साइमन कोवेल, डेविड विलियम्स, एलेशा डिक्सन और अमांडा होल्डन को भी खड़े होने पर मजबूर कर दिया.

सभी को खुश रखना चाहते हैं अक्षत
बता दें, अक्षत की उम्र अभी बहुत कम है, लेकिन वह काफी मोटे भी हैं. इसके बावजूद जब वह स्टेज पर परफॉर्म करने उतरे, तो अपने डांस के बीच उन्होंने न तो अपनी उम्र को और न ही अपने मोटापे को आने दिया. उन्होंने सबसे पहले फिल्म ‘अग्निपथ’ के ‘देवा श्री गणेशा’ गाने से परफॉर्म की शुरुआत की और रैपर निकी मिनाज के गाने ‘स्टार्सहिप्स’ के गाने पर जबरदस्त डांस किया. वहीं, डांस शुरू करने से पहले अक्षत ने कहा कि उनकी लाइफ का सिर्फ दो उद्देश्य है- पहला कि वह सभी को खुश रखना चाहते हैं और दूसरा कोई भी काम नामुमकिन नहीं होता है और वो अपने डांस से यही दिखाना चाहते हैं कि मोटे लोग भी बेहतरीन डांस कर सकते हैं. आप भी देखिए अक्षत की परफॉर्मेंस का वीडियो-

अक्षत परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद वहां मौजूद सभी दर्शकों सहित चारों जजों ने भी खड़े होकर उनकी जमकर तारीफ की और अक्षत को गोल्डन बजर दिया गया. अक्षत की परफॉर्मेंस देखने के बाद जजों ने कहा अमेजिंग, वहीं अक्षत ने एक मैसेज देते हुए कहा कि मोटे इंसान भी डांस कर सकते हैं. बता दें, Britain’s Got Talent द्वारा 20 अप्रैल को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 63 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch