Thursday , May 9 2024

स्कूल में ये काम करने वाली लडकियां करती है सबसे ज्यादा सेक्स, लड़को देती है फुल मजा…

आपको बता दें, सेक्स के लिए जितने लड़के उत्सुक होते हैं उतनी ही उत्सुक होती हैं लड़कियां। लेकिन कभी पहल ना करने के कारण उनकी ये बात कम लोग ही जान पाते हैं। बहुत कम लड़कियां होती हैं जो सेक्स में पहले कर देती हैं।

अगर आप नहीं जानते तो यान जान सकते हैं कि किस तरह की लड़कियां ज्यादा सेक्स करती हैं और सेक्स का ज्यादा मज़ा लेती हैं। इस बात को जानने के लिए हर कोई बेताब रहता हैं तो आइये जानते हैं कौनसी होती हैं वो लड़की।

दरअसल, एक स्टडी के अनुसार टीनएजर्स लड़कियों के स्कूल की दिनचर्या और उनके सेक्सुअल रिलेशन के बीच अहम खुलासा हुआ है। इंडियाना यूनिवर्सिटी ने स्कूली छात्राओं पर ये स्टडी किया ह। इस स्टडी में स्कूल बंक करना, टेस्ट में फेल होना और बिना कंडोम के सेक्स के बीच संबंध  निकाला है। जो वाकई सोचने पर मजबूर कर देगा।

आपको बता दें, यह सर्वे 14 से 17 साल की लड़कियों पर किया गया है। 10 साल में पूरे हुए इस अध्ययन के लिए 387 लड़कियों की डायरियों से रोमांटिक और फिजिकल रिलेशन को लेकर उनके व्यवहार को समझने प्रयास किया गया।

स्टडी में शामिल लड़कियां अपने हर छोटे-बड़े व्यवहार को रिसर्चर से साझा करती थीं। कुछ ऐसी लड़कियां जो स्कूल बंक करने और टेस्ट में फेल होती हैं उस दिन बिना कंडोम के सेक्स करने के मामले ज्यादा पाए गए हैं। ऐसे में वो सेक्स के दौरान कंडोम का भी इस्तेमाल नहीं करती।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch