Friday , March 29 2024

‘मिर्जापुर’ फेम श्रिया पिलगांवकर की इस फिल्म में हुई एंट्री! होगा खास किरदार

अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर को स्नेहा तौरानी की फिल्म ‘भंगड़ा पा ले’ के लिए कास्ट किया गया है, इसमें वह एक स्पेशल अपीयरेंस में नजर आंएगी, लेकिन फिल्म में उनका किरदार काफी अहम होगा.

“फिल्म की कहानी को 1940 के दौर में स्थापित किया गया है”,एक सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है. श्रिया ने एक बयान में कहा, “स्नेहा की डेब्यू फिल्म ‘भंगड़ा पा ले’ का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं. उनके साथ काम करने में मजा आता है.”

आरएसवीपी के इस प्रोजेक्ट में सनी कौशल और रुख्सार ढिल्लों जैसे कलाकार भी शामिल हैं. उन्होंने कहा, “फिल्म में सनी के साथ मेरा किरदार काफी खूबसूरत है. मैंने पंजाब में पहली बार शूटिंग किया है और मुझे बहुत अच्छा लगा. आरएसवीपी अच्छा काम करता आ रहा है और मुझे इसकी आने वाली फिल्म का हिस्सा बनकर खुशी है.”

‘मिर्जापुर’ में शानदार प्रदर्शन के बाद, श्रिया के पास इस साल कई अच्छी फिल्में हैं जिनमें गुरिंदर चड्ढा की ‘बेचम हाऊस’, इरोस इंटरनेशनल की त्रिभाषी फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’, और अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ शामिल हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch