Friday , May 17 2024

Viral VIDEO: पाकिस्तान की शर्मनाक हार, टीम इंडिया के फैंस ने मनाया जश्न

दो बार कि विजेता वेस्टइंडीज ने आईसीसी विश्वकप का विजयी आगाज करते हुए शुक्रवार को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए अपने पहले मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया. विंडीज ने 106 रन के लक्ष्य को सिर्फ 13.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. वेस्टइंडीज की हार पर कई मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया के कई फैंस पाकिस्तान की हार पर जश्न मना रहे हैं.

पाकिस्तान की टीम 105 रन पर ढेर
पाकिस्तान से बड़े स्कोर की उम्मीद तो नहीं थी लेकिन विंडीज ने अपने गेंदबाजों के दम पर उसे सम्मानजनक स्कोर तक भी नहीं जाने दिया और 21.4 ओवरों में 105 रनों पर ढेर कर दिया. विंडीज की बल्लेबाजी को जानते हुए यह लक्ष्य उसके लिए मामूली लग रहा था. विंडीज ने यह साबित भी किया और सिर्फ 13.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. गेंदबाजो में जहां ओशाने थॉमस ने चार विकेट लेकर विंडीज की अगुआई की तो वहीं बल्लेबाजी में क्रिस गेल ने 34 गेंदों पर 50 रनों की पारी खेली.

सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे मीम्स
पाकिस्तान की हार पर सोशल मीडिया पर यूजर मजे ले रहे हैं. कई मीम्स शेयर किए जा रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch