Saturday , May 18 2024

इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका जेसन रॉय और मार्गन अगले मैचों से हो सकते हैं बाहर

क्रिकेट विश्व कप 2019 में शानदार फॉर्म में चल रही इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है. इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन का विश्व कप के अगले मैच में खेलना संदिग्ध है जबकि जेसन रॉय का हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन की वजह से स्कैन कराना पड़ा. लेकिन मोर्गन ने कहा कि यह परेशानी की बात नहीं है जो शुक्रवार को 41वें ओवर में वेस्टइंडीज पारी के दौरान मैदान छोड़कर चले गये. उनसे पहले रॉय हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन की वजह से लड़खड़ा रहे थे. खिलाड़ियों की फिटनेस की समस्या सभी टीमों के एक परेशानी का कारण बनी हुई है.

हाल ही में भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को भी चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा है. मोर्गन ने कहा, ‘‘यह सूजा हुआ है. मेरे पहले भी पीठ में दर्द हो चुका है और सामान्य तौर पर इसे ठीक होने में कुछ दिन लगते हैं. अगले 24 घंटे में इसकी गंभीरता का पता चलेगा. आपको सामान्य तौर पर अगले दिन ही इसकी गंभीरता का पता चलता है. ’’उन्होंने कहा, ‘‘जेसन की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव है और उसका स्कैन होगा. इसके बारे में जानने में 48 घंटे लगेंगे. मुझे लगता है कि जब दो खिलाड़ी चोटिल हों तो यह चिंता की बात होती है लेकिन अभी इससे परेशान होने की बात नहीं है.’’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch