Sunday , July 21 2024

‘यदि कोई जय श्रीराम बोले तो राम नाम सत्‍य है बोलो’- ममता के भतीजे का विवादित बयान

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस में नंबर-2 की हैसियत रखने वाले अभिषेक बनर्जी ने जय श्रीराम बोले जाने के मुद्दे पर निशाना साधते हुए विवादित बयान दिया है. उन्‍होंने सोनारपुर में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि कोई जय श्रीराम का नारा लगाए तो उसको मिठाई खिलाइए और जवाब में राम नाम सत्‍य है बोलिए.

डायमंड हॉर्बर से टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने सोमवार को सोनारपुर में अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि कोई भी व्‍यक्ति विकास से वंचित नहीं हो यानी हर व्‍यक्ति को चाहे वो सीपीएम को हो या बीजेपी का या किसी भी पार्टी का क्‍यों न हो, उन सबको सुविधाएं मुहैया कराई जाएं. इसके साथ ही अभिषेक ने बीजेपी पर यह आरोप लगाया कि वह हिंसा का रास्‍ता अपना रही है. भाजपा धर्म के नाम पर बंगाल को अलग करने की कोशिश कर रही है.

इसके बाद उन्‍होंने दक्षिण 24 परगना के नरेंद्रपुर थाना इलाके में स्थित जय हिन्द स्टेडियम में अपने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि जनता के लिए सरकार की तरफ से जो पैसा मुहैया कराया गया है, उसे सही तरीके से जनता के हाथ में देना होगा. पार्टी के कुछ लोग यह सोच रहे हैं कि चोरी करके वो लोग बच जाएंगे और दिल्ली में जाकर खुद को बचाने की कोशिश करेंगे और बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. अगर इन लोगों ने सरकारी पैसों की हेरफेर की तो इनमें से कोई भी बच नहीं पाएगा.

उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जिसे जो भाषा समझने में आती है उसे उसी भाषा में समझाओ. जहां रबींद्र संगीत से काम बनेगा, वहां रबींद्र संगीत बजाना होगा और जहां इससे काम नहीं होगा वहां DJ बजाने से भी पीछे नहीं हटा जाएगा.

उन्‍होंने कहा कि दंगा करके तृणमूल को रोक नहीं सकते. उन्‍होंने दंगा करने वालों को घर में ताला-चाबी लगाकर बंद कर देने की धमकी भी दी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch