Friday , March 29 2024

अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक हॉलीडे पर हैं मलाइका, न्यूयॉर्क से शेयर की ये PHOTO

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस बार का जन्मदिन अर्जुन कपूर के लिए काफी खास है क्योंकि एक्टर इसे अपनी लेडी लव के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. अर्जुन न्यूयॉर्क में मलाइका के साथ हॉलीडे मनाने पहुंचे हैं. मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं जहां से उनके होटल का व्यू दिख रहा है. मलाइका ने इसके अलावा एक और फोटो शेयर की है. बता दें कि 26 जून 1985 में मुंबई के फेमस फिल्मी परिवार में जन्मे अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘इश्कजादे’ से की थी. अर्जुन फिल्ममेकर बोनी कपूर के बेटे हैं.

अर्जुन को कई सेलेब्स ने बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं. वहीं मलाइका ने अपने इंस्टा स्टोरी पर दो फोटोज शेयर की हैं.

 Arjun Kapoor turned 34 today

बता दें कि अर्जुन की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. इस फिल्म के लिए अर्जुन को फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड के लिए भी नोमिनेट किया गया था. अर्जुन अपने इस बर्थडे को खास बनाने के लिए कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ न्यूयॉर्क में हैं.

असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं अर्जुन कपूर
बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अर्जुन कपूर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म ‘कल हो न हो’ को डायरेक्ट कर चुके हैं. इसके बाद बॉलीवुड के दंबग खान सलमान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ में भी असिस्टेंट डायरेक्टर थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch