Friday , March 29 2024

मुंबई: लैंडिंग के वक्त फिसला स्पाइस जेट का विमान, आधी रात को हादसा

मुंबई। बारिश की मार झेल रहे मुंबई में आधी रात को एक हादसा होते होते टला. दरअसल स्पाइस जेट की फ्लाइट 6237 जयपुर मुंबई एयरपोर्ट के मुख्य रनवे पर फिसल गई. ये फ्लाइट जयपुर से मुंबई आ रही थी. हादसे के बाद ये फ्लाइट छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड कर रही थी. तभी ये हादसा हुआ. हादसे के बाद एयरपोर्ट के मुख्य रनवे को बंद कर दिया गया है, और दूसरे रनवे से काम चलाया जा रहा है.

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि इस हादसे में किसी पैसेंजर को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और सभी सुरक्षित हैं. स्पाइस जेट ने एक बयान जारी कर कहा, “स्पाइस जेट की फ्लाइट 6237 जयपुर मुंबई रनवे पर फिसल गई, तब ये फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड कर रही थी, सबी यात्री सुरक्षित हैं.”

इंडिया टुडे से बातचीत में एक यात्री ने कहा कि 3 से 4 यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं. इस हादसे की वजह से मुंबई एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही पर असर पड़ा है. तस्वीरों में दिख रहा है कि कुछ यात्री ऑक्सीजन मास्क निकालकर बैठे हैं.

मुंबई में बारिश का कहर

बता दें कि मुंबई में पिछले 48 घंटों में बारिश ने कहर मचा रखा है. बीएमसी अधिकारियों के मुताबिक ये बारिश पिछले 10 साल में सबसे ज्यादा है. बीएमसी ने ट्वीट कर कहा कि पूरे जून में हुई 550 मिलीमीटर की बारिश को पिछले 48 घंटे में हुई बारिश ने पीछे छोड़ दिया है. आंकड़े बताते हैं कि 200 एमएम या फिर उससे ज्यादा बारिश 3 से 5 जुलाई के बीच हो सकती है. बता दें कि इससे पहले भी सूरत जाने वाली स्पाइसजेट की एक फ्लाइट रनवे पर लैंडिंग के दौरान फिसल गई थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch