Wednesday , May 15 2024

बैट कांड: आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस जारी करेगी BJP, मोदी ने जताई थी नाराजगी

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर में नगर निगम के अधिकारी को सरेआम बैट से पीटने के मामले में आकाश विजयवर्गीय की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इस मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से नाराजगी जताने के बाद अब प्रदेश बीजेपी आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस जारी करेगी. सूत्रों के मुताबिक आकाश विजयवर्गीय को इस नोटिस का जवाब 15 दिनों के अंदर देना होगा. इस खबर के बाद आकाश के घर के बाहर सन्नाटा छा गया है. वहीं, आज के सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं.

बता दें कि मारपीट के इस मामले में पीएम मोदी ने बिना नाम लिए आज बीजेपी संसदीय दल की बैठक में आकाश विजयवर्गीय की हरकत पर नाराज़गी जताते हुए दो टूक कहा है कि बेटा किसी सांसद का हो या किसी मंत्री का. ऐसा कृत्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

खुले मंच से पीएम मोदी की चेतावनी

खबर मिली है कि पीएम मोदी को आकाश विजयवर्गीय मामले की जानकारी घटना के दिन ही दे दी गई थी. घटना के सात दिन बाद पीएम मोदी ने अब खुले मंच से कह दिया है कि पार्टी के अंदर अंहकार, दुरव्यवहार और घंमंड की कोई जगह नहीं है. पीएम मोदी ने कहा है कि इस तरह की घटना कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. ऐसी घटनाएं तुरंत रोकी जानी चाहिए.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch