Monday , July 22 2024

अंबाती रायडू के संन्यास पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, गौतम गंभीर ने कह दी बड़ी बात

आईसीसी विश्वकप में टीम इंडिया के बेहतरीन प्रदर्शन के बीच बुधवार को एक बेहतरीन बल्लेबाज ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया, विश्वकप टीम में जगह ना मिलने से नाराज अंबाती रायडू ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया, रायडू की उम्र अभी महज 33 साल है, माना जा रहा था कि उनके भीतर अभी क्रिकेट बची है, लेकिन टीम में जगह ना मिलने से खफा अंबाती ने संन्यास की घोषणा कर दी।

नहीं मिला मौका 
पहले 15 सदस्यीय टीम में मौका नहीं मिला, फिर विश्वकप में शिखर धवन और विजय शंकर के चोटल होने पर भी उन्हें इंग्लैंड से बुलावा नहीं आया, जिसके बाद अंबाती रायडू ने रिटायरमेंट का फैसला लिया, अंबाती के इस ऐलान के बाद कई पूर्व क्रिकेटर्स और मौजूदा क्रिकेटरों ने उन्हें भविष्य के लिये बधाई दी, इन्हीं खिलाड़ियों में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं, हालांकि रायडू के संन्यास पर टिप्पणी करना विराट कोहली को महंगा पड़ गया।

विराट कोहली का ट्वीट
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अंबाती रायडू के संन्यास की घोषणा पर लिखा, आगे के लिये शुभकामनाएं, तुम टॉप लेवल के खिलाड़ी हो। हालांकि विराट का ये कमेंट फैंस को पसंद नहीं आया, उन्होने भारतीय कप्तान के खिलाफ कई ट्वीट कर डाले, एक फैन ने तो विराट को ड्रामेबाज तक कह दिया।

मयंक अग्रवाल की एंट्री
मालूम हो कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने विजय शंकर के चोटिल होने के बाद मयंक अग्रवाल को टीम में बुलाने का फैसला लिया था, जिससे नाराज रायडू ने संन्यास का ऐलान कर दिया, वीरेन्द्र सहवाग और गौतम गंभीर ने अंबाती के संन्यास पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है, गौती ने चयनकर्ताओं को जिम्मेदार बताया है, तो वीरु ने कहा कि विश्वकप में ना चुना जाना अंबाती के लिये निश्चित तौर पर दर्द भरा रहा होगा, मैं संन्यास के बाद उन्हें जीवन में शुभकामनाएं देता हूं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch