Monday , July 22 2024

पाकिस्तानी कप्तान पर फूटा शोएब का गुस्सा, टीम को कह दिया डरपोक

आईसीसी विश्वकप में खराब प्रदर्शन की वजह से पाकिस्तानी टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग असंभव हो चुका है, न्यूजीलैंड की टीम ने इंग्लैंड से मैच गंवाया, जिसके बाद पाक की उम्मीदें खत्म हो गई, अब पाकिस्तानी टीम पर जुबानी हमले हो रहे हैं, पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने तो सरफराज की टीम को डरपोक तक कह दिया, पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि हम इस तरह की सोच और डरपोक टीम के साथ आगे नहीं खेल सकते हैं, आपको बुलंद हौसले वाली टीम चाहिये, जो आगे बढकर खेले, जो कभी पाकिस्तानी टीम का चरित्र था।

सरफराज को कहा था बेवकूफ
आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब शोएब अख्तर के निशाने पर पाकिस्तानी कप्तान हैं, टीम इंडिया से मुकाबला हारने के बाद भी शोएब ने सरफराज पर निशाना साधा था, उन्होने पाकिस्तानी कप्तान के बारे में कहा था कि उनके अंदर दिमाग नहीं है, वो मैनेजमेंट के सामने मामू बन गये हैं।

हमारा मैनेजमेंट वेबकूफ
शोएब अख्तर ने कहा था कि हमारा मैनेजमेंट वेबकूफ है, हमारा कप्तान मैनेजमेंट के सामने मामू बना हुआ है, उसे कुछ समझ ही नहीं आता, वो कुछ भी नहीं करा सकता, 10 वीं क्लास के बच्चे की तरह हैं, जिसे बताया जाता है कि जा ऐसे करके आ जा।

वेस्टइंडीज ने बिगाड़ा खेल
मालूम हो कि विश्वकप में पाक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा, पहले ही मुकाबले में उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा, वेस्टइंडीज की टीम ने उन्हें 105 रनों पर ढेर कर दिया, फिर 14 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर दिया, जिसकी वजह से पाक का नेट रन रेट मानइस में पहुंच गया, इसके बाद फिर भारत और ऑस्ट्रेलिया ने हराया, श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला बारिश की भेंट चढ गया, जिसकी वजह से अंतिम चार में पहुंचने से वंचित रह जाएगा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch