Tuesday , July 23 2024

राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी करके फंसे सुब्रमण्यम स्वामी, CG कांग्रेस ने दर्ज कराई रिपोर्ट

नई दिल्ली। राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पर कांग्रेसी नेताओं का गुस्सा फूट पड़ा है. उन पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ गलत बयानबाजी करने का आरोप है. कांग्रेसियों का कहना है कि सुब्रमण्यम स्वामी को कोई अधिकार नहीं है कि वह राहुल गांधी का अपमान करें और उनके खिलाफ ऐसी बयानबाजी करें. राहुल गांधी पर बयानबाजी को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के महासचिव पीएल पुनिया ने स्वामी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है.

पीएल पुनिया ने हाल ही में बताया था कि ‘हमने बाराबंकी में सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ बाराबंकी कोतवाली नगर में एफआईआर दर्ज कराई है. उनके खिलाफ राहुल गांधी पर गलत बयानबाजी करने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है.’ उन्होंने आगे कहा कि ‘हम मामले में सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ कड़ी कार्वाई की मांगकरते हैं.’ बता दें सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही में राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी करते हुए उन्हें ‘नशेड़ी’ कहा था, जिसे लेकर कांग्रेसी काफी गुस्से में हैं और कई जगह तो राहुल गांधी के समर्थक सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं.

Subramanian Swamy

@Swamy39

I am surprised that Chattisgarh Police has registered a FIR against me for allegedly saying that RG is a consumer of cocaine hence created disorder in Congress. This FIR is stupid because the police did not do a Dope test to verify the truth.

8,641 people are talking about this
वहीं छत्तीसगढ़ में दर्ज हुई रिपोर्ट को लेकर प्रदेश की पुलिस कार्य प्रणाली पर सवाल उठाते हुए भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी का ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘मै आश्चर्यचकित हूं कि छत्तीसगढ़ पुलिस ने मेरे खिलाफ FIR ये कहते हुए दर्ज की है कि राहुल गांधी के कोकीन लेने के बयान से कांग्रेस में आक्रोश है. ये FIR मूर्खतापूर्ण है क्योंकि पुलिस ने राहुल गांधी के डोप टेस्ट कर सत्यता की पुष्टि नहीं की.’ सुब्रमण्यम स्वामी के राहुल गांधी के कोकीन लेने के बयान के खिलाफ युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस एनएसयूआई ने प्रदेश भर में FIR दर्ज कराई है.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch