Thursday , March 28 2024

साल 2050 में कुछ इस अंदाज में नजर आएगी भारतीय क्रिकेट टीम, देखें तस्वीरें

वर्ल्ड कप 2019 खत्म हो चुका है और भारतीय टीम भी अब जहां वेस्टइंडीड दौरे की तैयारी कर रही है तो वहीं कुछ सीनियर खिलाड़ियों को इस दौरान आराम दिया जा रहा है. भारतीय टीम को इस दौरान करारा झटका लगा था जब टीम सेमीफाइनल में हार गई. इसके बाद इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया और इंग्लैंड ने 27 बाद इतिहास रचते हुए सुपर ओवर में वर्ल्ड कप पर कब्जा कर लिया.

लेकिन इन सबसे अलग फिलहाल पूरी दुनिया में एक ऐसा एप वायरल हो रहा है जो लोगों को जवान से बूढ़ा बना दे रहा है. जी हां इस एप का नाम फेस एप है. इसमें कई ऐसे फीचर्स हैं जिससे लोग एक ही क्लिक में 30 साल आगे चले जा रहे हैं. इसी को देखते हुए जहां कई सेलेब्रिट्री के फोटो वायरल हो रहे हैं तो वहीं कई स्पोर्ट्स स्टार भी अब अपने आप को ट्राई करने लगे हैं.

लेकिन अब भारतीय टीम के सभी क्रिकेटर्स की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें फेस एप की मदद से उन्हे बूढ़ा बना दिया गया है. इस लिस्ट में धोनी, कोहली, चहल, रोहित शर्मा और दूसरे खिलाड़ी शामिल हैं. ये फोटो अब सब जगह वायरल हो रही है जहां लोग इसे शेयर कर इसके मीम बना रहे हैं तो वहीं कई लोग इसे 2050 के सदी वाली भारतीय टीम बता रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch