Tuesday , May 7 2024

Video: रिलीज होते ही छाया हनी सिंह का ‘गुड़ नाल इश्क मिट्ठा’, YouTube पर बना नंबर वन

सिंगर हनी सिंह पिछले लंबे समय से लाइमलाइट से बाहर चल रहे हैं लेकिन इस बीच यो यो की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. हनी सिंह एक बार फिर से धूम मचा रहे है और सिंगर का नया रीमिक्स सॉन्ग ‘गुड़ नाल इश्क मिट्ठा’ यूट्यूब पर छाया हुआ है. इतना ही नहीं ‘गुड़ नाल इश्क मिट्ठा’ रिलीज होते ही यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि पिछले दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ का नया गाना ‘खड़के ग्लासी’ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को भी हनी सिंह ने गाया है.

हनी सिंह ने क्लासिक सॉन्ग ‘गुड़ नाल इश्क मिट्ठा’ को रीक्रिएट किया है. गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है. इसे 6 मिलियन से ज्यादा लोग देख और सुन चुके हैं.

बता दें कि ऑरिजनल गाने को बैली सगून और मलकित सिंह ने गाया था. 90 के दशक में आए इस गाने को  मलाइका अरोड़ा और जस अरोड़ा पर फिल्माया गया था. आज भी शादी-ब्याह में इस गाने की धूम रहती है. अब हनी सिंह की आवाज में दोबारा रिलीज हुए इस गाने ने फैंस के दिल में फिर से जगह बना ली है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch