Tuesday , May 7 2024

मिस्ट्री गर्ल के साथ डांस करते नजर आए शाहरुख के बेटे आर्यन, देखें VIRAL PHOTOS

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान वाइफ गौरी और अपने तीनों बच्चों के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाकर वापस लौट आए हैं. खान फैमिली की हॉलीडे फोटोज के बाद अब शाहरुख के बेटे आर्यन की कुछ पर्सनल पिक्सर्च वायरल हो रही हैं. आर्यन इन फोटोज में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों एक खबर आई थी कि किंग खान के लाडले आर्यन खान इन दिनों एक विदेशा कन्या को डेट कर रहे हैं.

सुहाना खान के फैन पेज पर शेयर की गई इन फोटोज में आर्यन अपनी दोस्त के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. आर्यन जहां ऑल ओवर ब्लैक में दिख रहे हैं तो वहीं उनकी दोस्त रेड और ब्लैक के कॉम्बिनेशन में नजर आ रही हैं. वायरल हुई इन फोटोज को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये आर्यन की गर्लफ्रेंड है.

वहीं खबर के मुताबिक आर्यन खान को कोई इंडियन नहीं बल्कि लंदन की एक लड़की से प्यार हो गया है, गौरतलब है कि आर्यन लंदन में ही अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. जहां आर्यन खान एक ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं. खबर के अनुसार आर्यन की इस खास दोस्त से उनकी मां गौरी खान भी मुलाकात कर चुकी हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch