Friday , May 17 2024

सुखबीर सिंह बादल का बड़ा आरोप, कहा-‘ड्रग तस्करों से मिले हैं कांग्रेस विधायक’

अमृतसर। पंजाब में नशे के कारोबार को लेकर शिरोमणि अकाली दल ने राज्य की सत्ताधारी कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. शिरोमणि अकाली दल (SAD) के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कहा  ‘जब सूबे में अकाली-भाजपा की सरकार थी, तो उस समय हम कहते थे कि पाकिस्तान भारत मे नार्को टेरेरिज्म फैला रहा है, तो कांग्रेस हमारी सरकार पर सवाल उठाती थी. लेकिन आज जब 5000 किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद हुआ है तो कांग्रेस की सरकार चुप क्यों है.’

सुखबीर बादल ने कहा, ‘इस समय पंजाब में नशे का कारोबार बड़े स्तर पर फैल चुका है. जिसका मुख्य कारण कांग्रेसी विधायको की तस्करों के साथ मिलीभगत है. यही कारण है कि आज पंजाब में हर जगह सरेआम नशे का कारोबार चल रहा है. जबकि मुख्यमंत्री कैप्टन सोये हुए है.’

एसटीएफ के गठन पर सवाल उठाते हुए बादल ने कहा, ‘अगर एसटीएफ ने नशे के खिलाफ कार्रवाई की होती तो आज यह हालात न बनते. सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट बारे सुखबीर बादल ने कहा कि इससे साफ हो गया है कि पंजाब सरकार गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले में झूठ बोल रही थी. इतना ही नही उन्होंने कुंवर विजय प्रताप की कारगुजारी पर भी सवाल उठाए.’अकाली दल प्रमुख ने कहा कि उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि सीबीआई इस मामले को बंद करने के बजाए जांच जारी रखे और असल आरोपियो को बेपर्दा करे.

नवजोत सिंह सिद्धू की सरगर्मी पर सुखबीर ने कहा, ‘सिद्धू के पास गुरु नगरी का विकास करने का सुनहरा मौका था, जिसे उसने गवां दिया है.’ घग्घर नदी की बाढ़ की स्थिति बारे अकाली दल पर उठे सवाल पर सुखबीर बादल ने कहा कि अगर हमने कुछ नहीं किया था तो कांग्रेस ने अपने 3 साल के समय मे कोई कदम क्यों नही उठाया. इसके साथ ही उन्होंने पंजाब के गिरते जल स्तर पर चिंता व्यक्त की और सभी सियासी पार्टियो को एक मंच पर आकर इस समस्या का हल ढूंढने के आह्वाहन किया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch