Monday , April 29 2024

Shocking: 11 साल बाद दीया मिर्जा पति से हुईं अलग, सोशल मीडिया पर सुनाया फैसला

ग्लैमर की दुनिया से एक और रिश्ता खत्म होने की खबर आई है. बॉलीवुड की प्रिटी एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर दिया मिर्जा ने 11 साल पुराने अपने रिश्ते को अलविदा कह दिया है. दिया और उनके पति साहिल संघा ने अलग होने का फैसला कर लिया है. दिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में इस बात की जानकारी देते हुए साहिल और अपनी फैमिली को शुक्रिया अदा किया है. बता दें कि दोनों आपसी सहमति के बाद इस फैसले पर मोहर लगा दी हैं.

दिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट लिखते हुए शेयर किया कि 11 साल तक अपनी जिंदगी एक-दूसरे के साथ शेयर करने के बाद अब हमने आपसी सहमति के बाद अलग होने का फैसला कर लिया है. हम हमेशा दोस्त बनकर रहेंगे और एक-दूसरे को प्यार और इज्जत देंगे. हमारी जिदंगी के रास्ते अलग हो गए हैं लेकिन हम हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे कि हमारा साथ बहुत अच्छा था.

इसी के साथ दिया ने आगे अपनी फैमिली और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया है. दिया ने मीडिया को भी थैंक्स बोलते हुए कहा कि आप लोगों ने हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखा और उसकी इज्जत की. हम अब इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहते हैं.

बता दें कि अक्टूबर 2014 में दिया मिर्जा ने साहिल संघा से शादी रचाई थी. दिया एक्टर, मॉडल और प्रोड्यूसर हैं और वह 2000 में मिस एशिया पैसिफिक भी रह चुकी हैं. इसी साल प्रियंका मिस वर्ल्ड बनीं थी और लारा दत्ता ने भी 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज जीता था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch