Wednesday , May 8 2024

Zomato विवाद: मामले में सामने आया अमित शुक्ला की पत्नी का बयान, बताया क्‍या हुआ था

सोशल मीडिया समेत सभी मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर पंडित अमित शुक्ला सुर्खियों में हैं । वजह है इनका फूड एप पर ऑर्डर कैंसल करना । जोमैटो के मुताबिक बताया गया है कि खाना इसलिए कैंसिल कर दिया गया क्योंकि डिलीवरी ब्वॉय हिंदू नहीं था । इस पूरे मामले के सामने आने के बाद ट्विटर पर शुक्‍ला जी ट्रेंड कर रहे हैं। जेामैटो ने इस प्रकरण को ट्वीट किया जिसके बाद इसे फॉलो करने वाले लोगों तक ये खबर पहुंची । मामले में जोमैटो की ओर से क्‍या कहा गया आगे पढ़ें, और अब शुक्‍ला जी की पत्‍नी का क्‍या बयान है वो भी जानिए ।

जोमैटो डिलीवरी ब्‍वॉय से परेशानी
बताया जा रहा है कि एक शख्‍स जिनका नाम पंडित अमित शुक्ला है उन्होंने जोमैटो के जरिए खाना   ऑर्डर किया था । जब उन्होंने देखा कि डिलीवरी ब्वॉय हिंदू नहीं है तो उन्होंने फोन कर कहा कि वह डिलीवरी ब्वॉय को बदले, नहीं तो उन्हें ऑर्डर कैंसिल करना पड़ेगा । इसपर जोमैटो ने डिलीवरी ब्वॉय बदलने से इनकार कर दिया साथ ही ऑर्डर कैंसिल करने और रिफंड करने से भी मना कर दिया गया । पंडित शुक्ला ने उनसे कहा कि आप मुझे डिलीवरी लेने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं । इस घटना के बारे में उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी जिसपर जोमैटो ने रिट्वीट कर कहा कि, खाने का कोई धर्म नहीं होता है । यह अपने आप में एक धर्म है ।

40.9K people are talking about this

अमित शुक्‍ला की पत्‍नी का बयान
मामले में अब पंडित अमित शुक्ला की पत्नी का बयान आया है । सिमरन शुक्‍ला के मुताबिक – मैं घर में नहीं थी इसलिए मेरे पति ने जोमैटो से वेज खाना ऑर्डर किया था । जब डिलीवरी के लिए जोमैटो का मैसेज आया तो उसमें डिलीवरी ब्वॉय का नाम बताया कि यह डिलीवरी करने आ रहे है मेरे पति ने तुरंत जोमैटो को रिप्लाई मैसेज किया कि डिलीवरी ब्वॉय को चेंज कर दीजिए । उन्होंने कहा डिलीवरी ब्वॉय चेंज नहीं करेंगे, तो मेरे पति ने कहा ऑर्डर कैंसिल कर दीजिए । उन्होंने ऑर्डर कैंसिल करने पर रिफंड नहीं दिया बस इतनी सी बात थी ।

बेवजह तूल
सिमरन शुक्‍ला के मुताबिक मामले को को बेवजह तूल दी जा रही है । कोई भी इंसान अपने धर्म और रीति रिवाज को लेकर बात कर रहा है तो क्या गलत कर रहा है । सिमरन के मुताबिक वो उन खबरों की वजह से कंसर्न थे क्‍योंकि  आजकल जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय के वीडियो आ रहे है । जो कभी खाना खा लेते है,  कब कोई डिलीवरी ब्वॉय बनकर घर आ जाते है । सिमरन शुक्‍ला ने ने जोमैटो के CEO के द्वारा अमित शुक्ला को माफी मांगने पर कहा, क्या जोमैटो के CEO अपने घर किसी ऐसे डिलीवरी ब्वॉय को घर बुलाएंगे । सिमरन ने कहा कि वह अपने वकील से कानूनी सलाह लेकर जोमैटो के खिलाफ आगे की कार्रवाई करेंगी ।

40.9K people are talking about this
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch