Monday , April 29 2024

मलाइका से मजाक कर रहे थे होस्ट करण टेकर, अर्जुन ने सबके सामने कह दी ये बात…

बॉलीवुड के लवली स्वीट कपल की लिस्ट में नाम दर्ज कराने वाले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले दिनों मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस ट्रिप की कई तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं. अब इस इवेंट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें प्रोग्राम के होस्ट करण टेकर मलाइका से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं और इसी बीच अर्जुन उन्हें टोकते हुए कहते हैं कि भाई पीछे की रो में काफी लोग बैठे हैं उनसे फ्लर्ट कर ले.

इंस्टाग्राम के एक फैन पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में मलाइका और अर्जुन साथ में बैठे नजर आ रहे हैं. तभी शो के होस्ट और टीवी एक्टर करण टेकर मलाइका से आकर कहते हैं कि मैम 20 घंटे की फ्लाइट के बाद भी आप काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं करण, अर्जुन से कहते हैं कि आप बहुत लकी हो कि मलाइका के बगल में बैठने का मौका मिल रहा है.

इसी बात के बीच अर्जुन मजाकिया अंदाज में करण से माइक लेकर कहते हैं कि जाके पीछे वाली के साथ फ्लर्ट करना. अर्जुन की इस बात पर वहां मौजूद सभी लोग ताली बजाकर ठहाके लगाकर हंस पड़े. बता दें कि इसी इवेंट से मलाइका ने सोशल मीडिया पर नए फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में मलाइका पीच कलर के फरी गाउन में नजर आ रही हैं. मलाइका ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि हेराल्ड सन न्यूजपेपर के साथ मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल के लिए शूट करना बेहद शानदार रहा. इतनी खूबसरत ड्रेस देने के लिए ऑस्ट्रेलियन डिजाइनर जैसन ग्रेच का बहुत शुक्रिया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch