Friday , April 26 2024

एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मामला, बेटी से छेड़छाड़ करने का आरोप

मुंबई के कांदीवली इलाके के समता नगर पुलिस स्टेशन में ‘बिग बॉस’ जैसे टीवी शो में काम कर चुकीं छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री का आरोप है कि उसका पति हमेशा उसकी बेटी के लिए अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करता है, जब भी वो घर में अकेली होती है. बता दें, जिस पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है वो अभिनेत्री का दूसरा पति है. इसके पहले अभिनेत्री की पहली शादी टूट चुकी है.

मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार
पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि पति उसकी बेटी के दोस्तों को लेकर भी कमेंट किया करता है और ये पिछले दो सालों से चला आ रहा था, लेकिन उन लोगों ने अपना मुंह नहीं खोला. पुलिस ने मां और बेटी का बयान पूरी डिटेल के साथ 3-4 घंटे में रिकॉर्ड किया. पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज करने के बाद आईपीसी की धारा 354, 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. वहीं, पुलिस ने कहा कि इस मामले में अभी जांच चल रही है.

मोबाइल पर दिखाता था गंदी तस्वीरें
खबरों की मानें तो आरोपी ने अक्टूबर, 2017 से अपनी बेटी को मोबाइल पर गंदी-गंदी तस्वीरें दिखाता आ रहा है. यहां तक की वह अपनी बेटी को गालियां भी दिया करता है. बता दें, यह आरोपी की सौतेली बेटी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch