Wednesday , May 15 2024

Marjaavaan Poster: सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और रितेश देशमुख में फिर होगी जबरदस्‍त भिड़ंत

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को पिछले कुछ सालों से एक हिट फिल्‍म का इंतजार है. कॉमेडी हो या फिर सस्‍पेंस थ्रिलर, उनकी कोई भी फिल्‍म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच नहीं पा रही है. ऐसे में अब सिद्धार्थ और रितेश देशमुख की जोड़ी एक बार फिर साथ आकर अपना सुपरहिट फॉर्म्‍युला अपनाने की कोशिश कर रही है. फिल्‍म ‘एक विलेन’ के बाद सिद्धार्थ और रितेश की जोड़ी अब फिल्‍म ‘मरजावां’ में फिर से साथ आ रही है. फिल्‍म ‘मार जवान’ के तीन नए पोस्‍टर एक साथ शुक्रवार को रिलीज किए गए हैं. पोस्‍टरों में सिद्धार्थ और रितेश के लुक के साथ ही इस फिल्‍म की नई रिलीज डेट भी बताई गई है.

एक पोस्‍टर में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. उनके पोस्‍टर के साथ कैप्‍शन दिया गया है, ‘प्‍यार के लिए मरूंगा भी और मारूंगा भी.’ इस फिल्‍म का निर्देशन मिलाप जावेरी करने वाले हैं.

वहीं दूसरे पोस्‍टर में रितेश देशमुख नजर आ रहे हैं जो फिर से इस फिल्‍म में नेगेटिव किरदार में नजर आने जा रहे हैं. रितेश इस फिल्‍म में छोटे कद वाले व्‍यक्ति के किरदार में नजर आने वाले हैं और उनके किरदार को बताते हुए पोस्‍टर पर लिखा गया है, ‘कमीनेपन की हाइट तीन फुट’.

 

निर्देशक मिलाप जावेरी की यह फिल्‍म पहले 2 अक्‍टूबर को रिलीज होने वाली थी.  लेकिन अब यह फिल्‍म 22 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया और रकुल प्रीत भी नजर आएंगी. इस फिल्‍म में रितेश को बौना व्‍यक्ति दिखाने के लिए वीएफएक्‍स का इस्‍तेमाल किया जा रहा है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch