Wednesday , May 15 2024

कार्तिक आर्यन संग अनन्या पांडे ने किया रोमांटिक डांस, VIDEO हुआ VIRAL

इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लिंकअप्स के चलते चर्चा में रहते हैं, जहां पहले अनन्या पांडे के साथ डेटिंग की बात सामने आई थीं वहीं अब कार्तिक और सारा अली खान के इश्क के चर्चे हैं. लेकिन अब एक बार फिर से कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में दोनों बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

इन दिनों लखनऊ में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग जोरों से चल रही है. अब तक फिल्म के सेट या किसी स्टार की तरफ से कोई वीडियो सामने नहीं आया. लेकिन अब अनन्या पांडे के एक फैन पेज ने शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. देखिए यह वीडियो…

इस वीडियो की बात करें तो कार्तिक आर्यन इसमें अपने किरदार में खूब जंचते नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी असिस्टेंट बनी अनन्या पांडे उन्हें इस वीडियो में डांस सिखाने की कोशिश कर रही हैं. ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो शूटिंग सेट पर किसी मोबाइल से चोरी छिपे शूट किया गया है.

कार्तिक आर्यन की फिल्म की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन धमाल मचाएगी 'पति, पत्नी और वो'

बता दें कि यह फिल्म जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की ‘पति पत्नी और वो’ का रूपांतरण है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी.

ये फिल्म एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश थी. फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रुप में दिखे थे. हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते हैं.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch