Thursday , May 16 2024

VIRAL VIDEO: ‘DID’ में करिश्मा ने किया जबरदस्त डांस, शक्ति कपूर ने भी लगाए ठुमके

एक्ट्रेस करीना कपूर खान जी टीवी के फेमस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 7’के जजों में से एक हैं. लेकिन उनके कुछ शूटिंग शड्यूल के कारण कभी कभी DID की शूटिंग नहीं कर पाती. ऐसे में उनकी बहन करिश्मा कपूर ने उन एपिसोड के लिए DID में एंट्री ली. अपनी बहन करीना की तरह, करिश्मा भी अपनी स्टाइल और डांस के लिए जानी जाती हैं. अब DID का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें करिश्मा का जबरदस्त अंदाज में डांस नजर आ रहा है. करिश्मा का डांस इतना गजब था कि गेस्ट बनकर आए शक्ति कपूर भी खुद को रोक नहीं सके.

जी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज ने इस शो का एक वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. जिसमें करिश्मा अपनी हिट फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ के चार्टबस्टर गीत ‘सोना कितना सोना है’ पर थिरकती नजर आ रही हैं. लेकिन इस डांस को देखकर गेस्ट लॉबी में बैठे शक्ति कपूर से भी कंट्रोल नहीं हुआ. देखिए यह वीडियो… 

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे शक्ति कपूर अपनी पुरानी को-स्टार करिश्मा का डांस देखकर डांस करने के लिए बैचेन हो जाते हैं. लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई. इसके बाद शक्ति कपूर भी स्टेज पर आ ही गए. उन्होंने करिश्मा कपूर के साथ ‘राजा बाबू’ के हिट सॉन्ग ‘मेरा दिल न तोडो’ पर धमाकेदार डांस भी किया. देखिए यह दूसरा वीडियो…

चैनल ने वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “डांस इंडिया डांस – बैटल ऑफ़ द चैंपियंस! सारे चैंपियन दिखाएंगे अंदाज अपना अपना, रात 8 बजे भारत के सबसे बड़े डांस बैटल #AndazApnaApna विशेष देखने के लिए.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch