Thursday , May 16 2024

VIDEO: ट्रोल हो रही हैं आमिर खान की बेटी इरा खान, लोग बोले- ‘स्पाइडर वूमन’

मिस्टर पफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाडो इरा खान ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया लेकिन वह आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में खबर आई थी कि इरा खान डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रही हैं. बीते दिनों उनका पहला फोटोशूट भी काफी चर्चा में रहा. लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. वजह से उनका एक लेटेस्ट वीडियो जिसमें वह एक ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

कल देर रात सामने आए इस वीडियो में इरा किसी इवेंट में शिरकत करने जाती दिख रही हैं. उनके साथ उनकी एक दोस्त भी है. वीडियो में इरा खान ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी और ऐसा लग रहा था मानों वे किसी थ्रिलर लड़की का लुक कैरी किए हुए हों. इस ड्रेस के साथ इरा ने रेड लिपस्टिक और ब्लैक एवेंजर्स शूज भी कैरी किए. अब लोग सोशल मीडिया पर उनके लुक को लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं.

यहां एक कमेंट में कहा गया है कि ऐसा लग रहा है जैसे इरा ने आज अपने घर का सारा काला टेप खत्म कर दिया है. तो एक कमेंट में लिखा है कि ये स्पाइडर वूमन कहां से आ गई. तो कोई सवाल कर रहा है कि पापा के पैसे ऐसी ड्रेस में क्या बहा रही हो.

बता दें कि इरा खान अपने निर्देशन की शुरुआत थिएटर प्रोडक्शन ‘यूरिपिड्स मेडिया’ के साथ करेंगी. इस साल के अंत तक ग्रीक ट्रेजेडी पर आधारित इस नाटक को चुनिंदा भारतीय शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा. ईरा के करीबी सूत्रों से पता चला है कि वह पहले ही अपने निर्देशन पर काम शुरू कर चुकी है और नाटक का प्रीमियर दिसंबर में होने वाला है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch