Thursday , May 16 2024

ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम के बारे में इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कह दी ये बात

टीवी इंडस्ट्री से कई एक्टर्स बॉलीवुड में अपनी तकदीर आजमाने आए तो कई को नाम मिला तो कुछ गुमनाम ही रह गए. हिट लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराने वालीं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. मृणाल की दो फिल्में ‘सुपर 30’ और ‘बाटला हाउस’ हाल ही में रिलीज हुई हैं. दोनों ही फिल्में को बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार मिल रहा है. फैंस से मिल रहे प्यार को पाकर मृणाल ठाकुर इन दिनों सातवें आसमानपर हैं. अपने बॉलीवुड करियर को मिल रही उड़ान को श्रेय एक्ट्रेस बॉलीवुड के दो सुपरस्टार को देती हैं. ‘सुपर 30’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना दिए हैं तो वहीं ‘बाटला हाउस’ ने भी कलेक्शन के मामले में झंडे गाड़ दिए हैं.

जी न्यूज से हुई खास बातचीत में मृणाल ने कहा कि वह इस वक्त करियर के सबसे बेहतरीन वक्त से गुजर रही हैं. मृणाल ने कहा कि ऊपरवाला उन पर सच में मेहरबान है. उनकी दो बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में आई हैं और इस सुपर सक्सेस का पूरा क्रेडिट वह ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम को देती हैं. मृणाल कहती हैं कि ऋतिक और जॉन उनके बॉलीवुड सक्सेस के पिलर्स हैं और अब उन में एक नया नाम निखिल आडवाणी का जुड़ गया है.

वहीं मृणाल के काम की चर्चा करते हुए जॉन कहते हैं कि मृणाल फिल्म में पूरी तरह से अपना 100 परसेंट देने के लिए तैयार रहती हैं. उनके साथ जो भी सीन जॉन के रहे हैं, वह काफी रियलिस्टिक रहे हैं. मृणाल ठाकुर जोकि कुमकुम भाग्य से काफी पॉपुलर हुई थीं. इसके बाद उन्होंने लव सोनिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अभी हाल ही में मृणाल ठाकुर ने बाहुबली  वेब सीरीज के पहले सीजन को शूट किया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch