Thursday , May 16 2024

Video: एमी जैक्‍सन ने पार्टी में कर दिया अपने होने वाले बच्‍चे के Gender का खुलासा

मॉडल से एक्टर बनीं एमी जैक्सन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं. अक्षय कुमार के साथ ‘सिंग इज ब्‍लिंग’ और ‘2 पॉइंट 0’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं एमी अक्‍सर अपनी प्रेग्‍नेंसी से जुड़ी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एमी ने मार्च में इस बात का खुलासा किया था कि वह मां बनने वाली हैं और अब एमी ने बता दिया है कि वह जल्‍द ही एक बेटे की मां बनने जा रही हैं. हाल ही में एमी ने ‘जेंडर रिवीलिंग पार्टी’ रखी जिसमें इस बात का खुलासा किया कि वह एक बेटे की मां बनने जा रही हैं.

एमी ने अपनी इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में एमी बेहद खुशी के साथ लोगों को यह बताती नजर आ रही हैं कि उन्‍हें बेबी बॉय होने वाला है. एमी इस वीडियो में लाइट ब्‍लू कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में एमी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

हाल ही में अपना एक फोटो शेयर करते हुए एमी ने बताया कि वह अपने जीवन में आने वाले इस नन्‍हें महमान को लेकर कितनी खुश हैं. एमी ने अपने पार्टनर जॉर्ज के साथ इस खुशखबरी को देते हुए तस्‍वीर शेयर की थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch