Monday , May 6 2024

ईशा देओल ने बेटी राध्या के साथ की रैंपवॉक, तालियों से गूंज उठा स्टेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल दो प्यारी बेटियों की मां हैं और इसी के साथ वो इंडस्ट्री के स्वीट कपल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी हैं. ईशा शादी करने के बाद से लाइमलाइट में कम ही नजर आती हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. पिछले दिनों मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक में बेटी राध्या के साथ रैंपवॉक करती नजर आईं. ईशा और उनकी बेटी राध्या का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राध्या और अपनी कुछ फोटोज और एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि राध्या की फर्स्ट रैंपवॉक. ईशा ने आगे लिखा कि प्राउड डैडी भरत तख्तानी हमारे लिए आडिएंस में बैठकर तालियां बजा रहे थे.

बता दें कि ईशा ने 10 जून को दूसरी बेटी को जन्म दिया है. ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के बर्थ की जानकारी देते हुए एक प्यारा सा पोस्ट किया है. ईशा और पति भरत तख्तानी ने बेटी का नाम मायरा रखा है. ईशा और भरत ने साल 2010 में शादी की थी. अपनी शादी के 5 साल बाद ईशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया. फर्स्ट प्रेग्नेंसी के समय ईशा ने कहा था कि अपनी बेटी के लिए उनको उनकी मां हेमा मालिनी और उनकी बहन अहाना का काफी सपोर्ट मिला. वहीं एक्ट्रेस हेमा मालिनी और सीनियर एक्टर धर्मेंद्र तीसरी बार नानी-नाना बन गए हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch