Friday , May 3 2024

मुंबई में 20 साल की एक्ट्रेस ने छत से कूदकर की सुसाइड

मुंबई के लोखंडवाला इलाके में एक उभरती हुई अभिनेत्री ने अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है. रिपोर्ट में शुक्रवार को इस हादसे की जानकारी दी गई है. ओशिवारा पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है, हालांकि अभी उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी करने से मना किया है. मृतक की पहचान पर्ल पंजाबी के रूप में की गई है, जो महज 20 साल की थी.

लोखंडवाला में एक अपार्टमेंट में रहती थीं
खबरों के मुताबिक, उसने कथित तौर पर गुरुवार की रात को अपने लोखंडवाला अपार्टमेंट की छत से कूदकर खुशकुशी कर ली और इसके बाद कोकिलाबेन अस्पताल में उन्हें मृत लाया गया घोषित किया गया.

मानसिक रूप से थीं परेशान
खबरों की मानें तो पर्ल पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में एक ब्रेक के लिए संघर्षरत थीं, लेकिन उन्हें किस्मत का साथ नहीं मिला. रिपोर्ट में इस बात का भी दावा किया गया है कि वो मानसिक रूप से परेशान थीं और उन्हें जल्दी गुस्सा आ जाने की शिकायत थी. अकसर उन्हें अपनी मां के साथ लड़ते-झगड़ते हुए पाया जाता था. कथित तौर पर पर्ल ने इससे पहले दो बार खुद को जान से मारने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहीं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch