Sunday , May 19 2024

जम्मू-कश्मीर: त्राल से आतंकियों ने पुलिसकर्मी के एक और बच्चे को अगवा किया

त्राल (पुलवामा)। जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के घर पर घावा बोल दिया और घर से एक बच्चे कोअगवा कर लिया. आतंकियों ने त्राल के मिडोरा में जिस समय पुलिसकर्मी के घर हमला बोला उस समय वह अपने घर पर नहीं थे. पुलिसकर्मी की पहचान हो गई है. मिडोरा गांव के रहने वाले पुलिसमैन गुलाम हसन मीर के बेटे अहमद मीर का किडनैप किया गया है.

घाटी में लगातार दूसरे दिन किसी पुलिसकर्मी के बच्चे को अगवा किया गया. कल शाम को भी आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के बेटे को अगवा कर लिया था. दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक जवान के बेटे को अगवा किया था. हिज्बुल आतंकियों का गढ़ कहे जाने वाले त्राल में नकाबपोश आतंकियों ने बीती रात आसिफ रफीक नाम के युवक का किडनैप कर लिया.

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक आसिफ के पिता रफीक अहमद जम्मू-कश्मीर पुलिस में कार्यरत हैं और उनकी पोस्टिंग श्रीनगर में हैं. अगवा किए गए युवक आसिफ की उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है. घाटी में पिछले कुछ दिनों से सुरक्षाबलों पर हमले बढ़ गए हैं. बकरीद के दिन कश्मीर में 3 पुलिसकर्मी को आतंकियों ने मार गिराया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch