Monday , May 6 2024

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह गाना, 15 दिनों में इस गाने को मिल चुके हैं इतने व्यूज

सोशल मीडिया के दौर में कब कौन सिंगर हिट हो जाए कोई नहीं जानता. नयन शंकर का हालिया रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो ‘मेरा हबीब’ तेजी से वायरल हो रहा है. ‘लग जा गले’ सॉन्ग के हिट के बाद नयन का नया सॉन्ग ‘मेरा हबीब’ भी काफी पसंद किया जा रहा है.

नयन शंकर का कहना है कि वो इसी तरह ऑडियंस के लिए कई और नए सॉन्ग लेकर आते रहना चाहते हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं एक सिंगर और कंपोजर हूं और ऑडियंस के लिए कई और नए सॉन्ग कंपोज़ करना चाहता हूं. मैं हमेशा आगे बढ़ना चाहता हूं, और यह भी चाहता हूं कि लोग मेरे गानों को इंज्वाय करते रहे, और मैं लोगों का मनोरंजन करता रहूं. फिलहाल मैं अपने दुसरे सिंगल पर काम कर रहा हूं’.

हाल ही में नयन ने टीवी एक्टर विशल सिंह के साथ मुंबई के एक मीडिया कॉलेज में परफॉर्म किया था, जहां उनके टैलेंट को काफी सराहा गया था. मेरा हबीब सॉन्ग को सेहज सिंह ने लिखा है और इसे नयन शंकर ने गाने के साथ इसे कंपोज भी किया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch