Friday , May 3 2024

सुशांत सिंह राजपूत के पुलिस अधिकारी बहनोई को है साजिश का शक, कराएंगे जांच

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बहनोई ओपी सिंह, जो अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हैं और हरियाणा के मुख्यमंत्री कार्यालय में स्पेशल ऑफिसर के रूप में तैनात हैं, उन्हें अपराध में कुछ गड़बड़ी का संदेह है. वह घटना की गहन जांच की मांग कर रहे हैं.

गौरतलब है कि 34 वर्षीय अभिनेता को रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था. उनकी बहन चंडीगढ़ में रहती हैं.

राज्य के अधिकारियों ने कहा कि सिंह आत्महत्या की घटना के बारे में जानकारी के बाद ही जल्द मुंबई के लिए रवाना हो गए.

आपको बता दें कि आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. जिसके लिए उनका परिवार आज 11 बजे पटना से मुंबई के लिए रवाना होगा. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के चचेरे भाई विधायक नीरज बबलू ने आज सुबह बताया कि साढ़े 11 बजे की फ्लाइट से सुशांत के पिताजी के साथ उनका परिवार मुंबई जा रहा है.

बबलू ने कहा, “हम पार्थिव शरीर को बिहार लाना चाहते थे लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण इजाजत नहीं मिली. अब वहीं अंतिम संस्कार होगा. सुशांत की एक बहन अमेरिका में रहती है, वो नहीं आ पाएंगी. बाकी बहने वहां पहुंच चुकी हैं.”

उन्होंने आगे बताया, “यकीन नहीं होता जो दूसरे का हौसला बढ़ाता था, वो खुद ऐसा कैसे कर सकता है. फिल्म मिलना या फिल्म हाथ से निकल जाना कोई बड़ी बात नहीं. घटना के पीछे साजिश है या नही, ये वहां जाकर ही पता लगाऊंगा. सुशांत के एक बहनोई पुलिस ऑफिसर हैं. वो खुद वहां पहुंच चुके हैं.”

वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि अभिनेता राजपूत की मृत्यु न केवल फिल्म उद्योग के लिए बल्कि पूरे समाज के लिए एक अपूरणीय क्षति है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch