Tuesday , May 21 2024

राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच आज जयपुर पहुंचेंगी पूर्व सीएम वसुंधरा राजे

जयपुर। राजस्थान में राजनीतिक घटनाक्रम के बीच राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे बुधवार को धौलपुर से जयपुर पहुंचेंगी. हालांकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि हमारी कोई औपचारिक मीटिंग प्रस्तावित नहीं है.

बहरहाल, राजस्थान में कांग्रेस सरकार को लेकर वसुंधरा राजे ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है. राज्य में सियासी घटनाक्रम को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत और राज्यसभा सदस्य ओम माथुर लगातार बोल रहे हैं, लेकिन पूर्व सीएम वसुंधरा राजे चुप्पी साधे रहीं हैं.

इससे पहले, वसुंधरा राजे ने शनिवार और रविवार को दो ही ट्वीट किए जिसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं था. विधायकों की खरीद-फरोख्त के केस में राजस्थान पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की एफआईआर और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीजेपी पर निशाना साधने के जवाब में वसुंधरा राजे के जवाब का मीडिया इंतजार करता रहा, मगर उनका रिएक्शन देखने को नहीं मिला.

वहीं सचिन पायलट के बीजेपी में शामिल होने के सवालों पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कह चुके हैं कि कोई भी बड़े जनाधार वाला नेता किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होना चाहे तो उसका स्वागत किया जाता है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch