Wednesday , May 1 2024

अपनी दुल्‍हन को देख राहुल वैद्य ने टेके घुटने, दिशा परमार के साथ जयमाल का वीडियो वायरल

सिंगर राहुल वैद्य और एक्‍ट्रेस दिशा परमार की शादी के फंक्‍शन्‍स के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं । दोनों ही वेडिंग में बेहद खूबसूरत लग रहे थे । बिग बॉस में दिशा परमार को प्रपोज करने वाले राहुल वैद्य का आशिकाना अंदाज उनकी जयमाला के दौरान भी नजर आया । जहां वो अपनी दुल्‍हन को देख उसके आगे घुटने टेक बैठे ।

वीडियो वायरल

राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग से एक वीडियो सामने आया है जहां राहुल दिशा के आगे घुटने पर बैठे नजर आ रहे हैं । शादी की कुछ रसमें पूरी करने के दौरान राहुल ने अपनी दुल्‍हन के सामने प्‍यार का कुछ ऐसा इजहार किया कि सब देखते रह गए । राहुल ने घुटनों पर बैठकर दिशा को प्रपोज किया ।

फूलों की बारिश

अंगूठी पहनाने के बाद दोनों के जयमाल की रस्‍म हुई, इस दौरान घरवालों ने जोड़े पर फूलों की बारिश की । ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है । राहुल और दिशा की शादी पिछले काफी समय से मच अवेटेड ईवेंट में से एक थी, फैंस दिशुल को एक साथ देखने के लिए बेताब थे ।

हल्‍दी की तस्‍वीरें रहीं चर्चा में
इससे पहले कपल की हल्‍दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्‍वीरें वीडियो चर्चा में रहे । दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्‍ती करते नजर आए । राहुल का दिशा के लिए प्‍यार शादी के अलग-अलग वीडियो में साफ नजर आ रहा है । वेल इस शादी से अली गोनी की भी एक तस्‍वीर सामने आई है जिसमें वो राहुल के साथ पोज कर रहे हैं ।

 

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch