Tuesday , July 23 2024

OTT बना एडल्ट कंटेंट का नया जरिया, हॉटशॉट ही नहीं इन एप पर भी मौजूद अश्लील कंटेंट

बिजनेस मैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. राज कुंद्रा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं. राज कुंद्रा पर आरोप लगे हैं कि वो हॉटशॉट नाम के एक एप पर अडल्ट कंटेंट अपलोड कराते थे.

इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जा रहा ‘इरॉटिक कंटेंट’ 
इन ओटीटी प्लेटफॉर्म की बात करें तो इस लिस्ट में कई छोटे बड़े प्लेटफॉर्म हैं जिन पर इरॉटिक कंटेंट दिखाए जाने को लेकर रिपोर्ट्स हैं. वहीं हॉटशॉट डिजिटल एंटरटेनमेंट्स के अलावा ऐसे कई एप्स और भी हैं जैसे फ्लिज़ मूवीज, कुकू, Primeflix, 8शॉट्स, गुपचुप जिन पर अश्लील कंटेंट की भरमार है. वहीं गंदी बात, XXX, Dubeyji And The Boys, Kavita Bhabhi जैसे शोज पर भी सवाल उठे हैं.

लाखों में हैं डाउनलोड्स
इन एप्लीकेशन के एंड्रॉएड एप्स पर डाउनलोड्स लाखों में हैं. कुकू एप को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है.  फ्लिज़ मूवीज एप को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है. वहीं Primeflix को 5 लाख से लोगों ने डाउनलोड किया हुआ है. गुपचुप एप को भी एक लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है.

न्यूकमर बन रहे शिकार
बॉलीवुड में काम करने के लिए छोटे-बड़े शहरों से न्यूकमर मुंबई पहुंचते हैं. वेब सीरीज में काम करने के नाम पर वे ऐसे प्लेटफॉर्म में वे फंस जाते हैं. दरअसल, शुरू में फिल्मों-सीरियल,वेब सीरीज आदि के नाम पर ऑडिशन होता है, रोल तय होता है लेकिन शूटिंग के वक्त ऐन मौके पर स्क्रिप्ट में बदलाव  की बात कहकर उनसे सेमी न्यूड फुटेज शूट कराए जाने के भी आरोप लगे है. कई मॉडल्स ने इसके खिलाफ आवाज भी उठाई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch