Monday , November 29 2021

दुकान के सामने इकरार ने खड़ी कर दी कार, विरोध करने पर RSS नेता को भीड़ ने पीटा: अलीगढ़ का मामला

अलीगढ़ के चन्डोस जनपद में दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करने से मना करने पर मारपीट और गाली-गलौज का मामला सामने आया है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नगर संघचालक राम कुमार आर्य ने इस बाबत FIR दर्ज करवाया है। FIR की कॉपी ऑपइंडिया को मिली है। इसमें राम कुमार ने बताया कि चन्डोस की मेन रोड पर उनकी दुकान है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार (जुलाई 23, 2021) को अब्दुल सलाम के पुत्र इकरार, उसकी सास, उसके भतीजे की बहू और रामपुर के तकरीबन 10-12 लोगों ने उनकी दुकान के सामने गाड़ी खड़ी कर दी।

जब राम कुमार ने उन्हें वहाँ से गाड़ी हटाने के लिए कहा, ताकि यातायात सुचारू रूप से चल सके तो वो लोग गाली-गलौज करने पर उतर आए। उनलोगों ने दुकान में घुस कर गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। हालाँकि, उस समय तो वो लोग राम कुमार के विरोध करने पर वहाँ से चले गए लेकिन कुछ समय बाद वो अपने अन्य साथियों के साथ और उनके और उनके नौकर (कफीद) के साथ मारपीट करने लगे। राम कुमार का कहना है कि इस घटना में महिलाओं ने भी उनका खूब साथ दिया और भविष्य में देख लेने की धमकी दी।

उनका कहना है कि यहाँ पर इस तरह की घटना आए दिन होती रहती है। उन्होंने पुलिस से इस मामले में कठोर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। आरएसएस नेता और उनके कार्यकर्ताओं की पिटाई करने के बाद भीड़ आनन-फानन में मौके से भाग गई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए दुकान पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यूपी पुलिस इलाके में शांति के लिए जुटी हुई है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति