Monday , November 29 2021

फिल्म का नाम- बर्तन वाली, शूटिंग न्यूड होकर: राज कुंद्रा के सेट्स पर रोवा खान धमकी दे करवाती थी रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी के बाद नित नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में एक्ट्रेस-मॉडल गहना वशिष्ठ के साथ अब रोवा खान की भी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दो पीड़ित लड़कियों ने पुलिस को दिए बयान में गहना वशिष्ठ और रोवा खान पर पोर्न फिल्मों की शूटिंग के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

पीड़ितों ने मड आईलैंड वाले बंगले पर पोर्न फिल्मों की शूटिंग किए जाने की बात कही है। पीड़ितों में से एक 25 वर्षीय एक्ट्रेस के मुताबिक, साल 2018 में वह रौनक नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिली थी और उसने फरवरी 2021 में रोवा खान से मिलवाया था। पीड़िता ने बताया, “2 फरवरी 2021 को रौनक ने मुझसे मलाड में मिलने को कहा। इसके बाद वह रोवा खान के साथ कार में आया और दोनों मुझे मड आईलैंड के ग्रीन पार्क बंगले में ले गए। वहाँ छोटे कपड़े पहनाने के बाद अश्लील स्क्रिप्ट पढ़ने को कहा गया।”

पीड़िता के मुताबिक, उसे इस काम के बदले 25,000 रुपए देने को कहा गया था। पहले उसे ‘सिंगल मदर’ की एक स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए दी गई, लेकिन बाद में उसे दुबली-पतली बताकर स्क्रिप्ट बदल दी गई और उसके बदले में ‘बर्तन वाली’ नाम की दूसरी स्क्रिप्ट दी गई।

पीड़िता ने बताया, “रोवा खान ने पहले ही मेरा नो ऑब्जेक्शन वीडियो बनवा लिया था। शूटिंग के दौरान मुझे हीरो के कमरे में बेड पर लेटने के लिए कहा गया और असहज करने वाले डायलॉग्स दिए गए। इस कारण मैं हकला रही थी, जिस पर रोवा ने चिल्लाकर मुझे कहा कि तुम्हारा कभी कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं रहा जो इतना शर्मा रही हो।”

एक्ट्रेस के मुताबिक, आधी शूटिंग करने के बाद उसे न्यूड होने के लिए कहा गया। रोवा ने कहा कि कुछ भी असली नहीं होगा, लेकिन असली जैसा होगा। मना करने पर रोवा ने उसके खिलाफ केस दर्ज करने की धमकी भी दी। पीड़िता ने बताया कि अर्धनग्न हालत में वो शूटिंग कर ही रही थी कि पुलिस की रेड हो गई।

जोया राठौर को राज कुंद्रा के सहयोगी उमेश कामत ने कई बार किया कॉल

कई बोल्ड वेब सीरीज कर चुकी एक्ट्रेस जोया राठौर ने एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि राज कुंद्रा के पीए उमेश कामत ने उन्हें एडल्ट वीडियोज में काम करने के लिए कई बार कॉल किया था। इसी साल फरवरी में गिरफ्तार होने से दो दिन पहले तक उसने फोन किया था।

जोया ने आरोप लगाया है कि उमेश कामत ने उन्हें व्हाट्सएप पर न्यूड ऑडिशन देने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। गिरफ्तारी से पहले कामत ने जोया को 20,000 रुपए प्रतिदिन का ऑफर दिया था। जोया का कहना है कि हॉटशॉट्स के लिए काम करने वाला रॉय नाम का एक व्यक्ति भी उन्हें फोन करता था। रॉय ने जोया को कहा था कि यूके बेस्ड अंतरराष्ट्रीय न्यूड वेब सीरीज के लिए उसे 70,000 रुपए प्रतिदिन मिलेंगे।

गौरतलब है कि पोर्न फिल्में बनाने और फिर उन्हें कुछ एप्स के जरिए बेचने के आरोप में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कारोबारी राज कुंद्रा को 18 जुलाई गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा के खिलाफ IPC और IT एक्ट के अलावा ‘स्त्री अशिष्ट रूपण प्रतिषेध अधिनियम (Indecent Representation of Women (Prohibition) Act)’ के तहत भी मामला दर्ज किया गया था। उनके साथ ही 11 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति