Monday , November 29 2021

स्‍टार सेलेब्‍स से लोडेड होगा बिग बॉस 15, ये हसीनाएं लगाएंगी ग्‍लैमर का तड़का, एंट्री कंफर्म

टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 15 की तैयारियां शुरू हो गई है । शो इस बार एक नए ट्विस्ट के साथ टीवी से 6 हफ्ते पहले ही ओटीटी पर शुरू हो रहा है । शो के नए सीजन से अब तक कई कलाकारों के नाम सामने आ चुके हैं, हालांकि मेकर्स की तरफ से अब तक कोई नाम फाइनल नहीं हुआ है । चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही नाम, जां चर्चा में हैं ।

नेहा मारदा
बालिका वधू सीरियल में आंनदी की ताई सा के किरदार में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस नेहा मारदा इस बार बिग बॉस के सीजन 15 में नजर आने वाली हैं । बी टाउन में खबरें है कि नेहा को इससे पहले भी 4 बार ये शो ऑफर किया जा चुका है, लेकिन इस बार नेहा मान गई हैं ।
रिद्धिमा पंडित
एकता कपूर के सीरियल ‘हैवान’ में काम कर चुकीं एक्‍ट्रेस रिद्धिमा पंडित भी बिग बॉस में ग्लैमर का तड़का लगाती दिखाई देंगी । उनके फैंस इस खबर से काफी एक्साइटेड हैं ।
दिव्या अग्रवाल
तीन साल से अप्रोच कर ही बिग बॉस की टीम ने आखिरकार दिव्‍या अग्रवाल को शो में लाने के लिए मना लिया है । दिव्या हालांकि इस शो को लेकर कुछ भी बोलने से बच रही है । दिव्या ‘रागिनी एमएमएस 2’ में काम कर चुकीं हैं ।

सना मकबूल
‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में स्टंट करती नजर आने वालीं सना मकबूल भी बिग बॉस के घर में अपना  रियल गेम दिखाएंगी । सना की अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग है ।
अर्जुन बिजलानी
खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे अर्जुन बिजलानी को भी कलर्स चैनल ने बिग बॉस 15 के लिए सेलेक्‍ट किया है, बताया जा रहा है अर्जुन्‍ ने भी शो के लिए हामी भर दी है।

करण नाथ
फिल्म ‘ये दिल आशिकाना’ में काम कर चुके एक्‍टर करण नाथ को भी इस बार आप सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ में देखेंगे ।
सिंगर अमित टंडन
राहुल वैद्य और जान कुमार सानू जैसे दो सिंगर से लोडेड बिग बॉस 14 को सबने पसंद किया, इस बार घर में सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में साल 2004 में हिस्‍सा लेने वाले सिंगर और एक्टर अमित टंडन नजर आने वाले हैं । अमित ने एक्टिंग में भी करियर बनाया है ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति