Friday , April 26 2024

अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया आज करेंगी बॉयफ्रेंड से शादी, जानिए कौन हैं करण बूलानी

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर आज अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं । रिया फैशन डिजायनर हैं और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं । रिया और करण बूलानी पिछले 13 साल से रिलेशनशिप में हैं । फैमिली को ये रिश्‍ता शुरू से ही मंजूर था और आज कपूर हाउस में रिया कपूर की शादी की धूमधाम है । अनिल कपूर के जुहू वाले बंगले पर दोनों की शादी होने जा रही हैं ।

आज बजेगी शहनाई
बॉलीवुड सूत्रों के अनुसार, रिया कपूर और करण बूलानी की शादी का समारोह अगले दो-तीन दिन तक चलेगा । हालांकि कपूर परिवार की ओर से इस वेडिंग को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है । इस शादी समारोह के निजी होने की संभावनाओं के बीच फंक्‍शन में केवल परिवार और दूल्हा – दुल्हन के करीबी दोस्तों के शामिल होने की खबरें हैं ।

कौन हैं करण बूलानी?
करण बूलानी एक फिल्‍ममेकर हैं, अब तक करीब 500 एड फिल्‍म्‍स पर  वो काम कर चुके हैं । करण ने आयशा और वेक अप सिड जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है । करण ने अपने ससुर अनिल कपूर के साथ सिलेक्शन डे में काम किया है और शॉर्ट फिल्म भी बनाई है ।

सोनम के क्‍लोज हैं रिया
वहीं रिया कपूर फिल्म प्रोड्यूसर हैं, उन्होंने फिल्‍म आयशा और वीरे दी वेडिंग बनाई है । इसके साथ ही रिया बड़ी बहन सोनम कपूर के साथ Rheson नाम का फैशन ब्रैंड भी चलाती हैं, दोनों बहने एक दूसरे को बहुत ही क्‍लोज हैं । खबर है कि बहन की शादी के लिए सोनम कपूर जुलाई में मुंबई लौट आई थीं,  वहीं सोनम के पति आनंद आहूजा भी इस समय मुंबई में हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch