Sunday , July 21 2024

बिग बॉस OTT में कैमरे के सामने हुआ $EX, खुलासे के बाद उर्फी जावेद एलिमिनेट, फैंस से ये कहा

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्‍टेंट उर्फी जावेद ने पिछले दिन शो में अश्लील काम होने का दावा किया था । हालांकि उर्फी अब शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं, लेकिन उनका ये चौंकाने वाला खुलासा करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । उर्फी ने शो से बाहर आकर अपने फैंस से भी बात की है । उर्फी के इस वायरल वीडियो में वो कह रही हैं कि शो में ऑन कैमरा $ex हो चुका है, उन्‍होंने बताया कि यह हरकत करीब 2 घंटे तक चलती रही ।

देखने लायक था प्रतीक का रिएक्‍शन
उर्फी जावेद ये बात बिग बॉस के हॉल में कैमरे पर कहती हुई नजर आ रहीं थीं कि तभी शो के दूसरे कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल ये सुनकर सहम जाते हैं । वो उर्फी से कहते हैं कि यह क्या कह रही हो । इसके बाद उर्फी कहती है कि तुम सो रहे थे क्‍या जब यहां कैमरे पर $ex हो रहा था । प्रतीक जब उन्‍हें सवालिया निगाहों से देखते हैं तो वह कहती हैं कि उन्होंने दो बंदरों को कैमरे पर अश्लील हरकत करते हुए देखा है । बिग बॉस ओटीटी में इतना सब हो चुका है । प्रतीक तुम सो रहे थे क्या? जब यह यहां सब हो रहा था, यहां दो बंदर अश्लील हरकत कर रहे थे. किसी ने देखा नहीं।’

बेघर हुईं उर्फी
उर्फी बिग बॉस ओटीटी से इस हफ्ते बेघर भी हो गईं हैं, हालांकि ये उनके लिए शॉकिंग था । उर्फी के एलिमिनेशन ने सभी को चौंका दिया। उर्फी जावेद के अलावा शमिता शेट्टी-राकेश बापट और मूस जट्टाना-निशांत भट्ट की जोड़ी बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई थी। जनता की वोटिंग ने निशांत-मूस और शमिता-राकेश की जोड़ी को सेफ कर दिया वहीं उर्फी घर से बेघर हो गईं। उर्फी अपना नाम सुनते ही रो पड़ीं, उन्होंने ज़ीशान खान पर भी खूब गुस्सा निकाला।

फैंस के साथ शेयर किया वीडियो
अब घर से बाहर आने के बाद उर्फी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह शो में रहना डिजर्व करती थीं। साथ ही उन्होंने फैन्स के प्यार के लिए भी शुक्रिया कहा है। वीडियो में उर्फी ने कहा-  ‘इतने ढेर सारे प्यार के लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। मुझे यकीन ही नहीं हो रहा। मैं पागल हो रही हूं। इतना प्यार? मुझे एक हफ्ता भी नहीं हुआ था। हर एक मिनट मुझे मेसेज आ रहे हैं। मैं शो में रहना वाकई डिजर्व करती थी।’ वहीं उर्फी के सपोर्टर्स भी बिग बॉस ओटीटी से उनके एलिमिनेट होने से नाराज हैं । उनका मानना है कि उर्फी का एलिमिनेशन फेयर नहीं था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch